News17India

Online Latest Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर हिन्दू सम्मान समारोह कार्यक्रम का किया गया आयोजन..

सिद्धार्थनगर/दिनाँक 05 जून 2023

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर हिन्दू सम्मान समारोह कार्यक्रम का किया गया आयोजन..

“मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन पर आयोजित हिन्दू सम्मान समारोह कार्यक्रम में विधायक विनय वर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में किया प्रतिभाग”…

सिद्धार्थनगर। आज जनपद न्यायालय कचहरी के प्रांगण में शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने विश्व हिंदू महासंघ द्वारा आयोजित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री #योगी आदित्यनाथ के जन्मोत्सव पर “हिन्दू सम्मान समारोह” में मुख्य अतिथि के रुप में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर विश्व हिन्दू महासंघ के ज़िलाध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह के नेतृत्व में संस्था से जुड़े सभी सम्मानित सदस्यों के साथ वार्तालाप व मंच से सम्बोधित किया। विधायक विनय वर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर जिला में कार्यरत सम्मानित अधिवक्ता एवं मीडिया बंधुओं के अलावा तमाम संगठन से जुड़े सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा विश्व हिन्दू महासंघ संगठन के सम्मानित लोगों को हिन्दू रत्न प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

विधायक विनय वर्मा ने अपने संबोधन में जनपद सिद्धार्थनगर के समस्त सम्मानित अधिवक्ताओं/पत्रकार बंधुओं एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं को अपने मधुर शब्दो से अभिसिंचित किया। वहीं इसी कड़ी में विधायक ने कहा कि आज इस कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के रुप बुलाकर समानित करने हेतु कार्यक्रम के आयोजक अखण्ड प्रताप सिंह एवं संगठन से जुड़े समस्त पदाधिकारियों के प्रति आभार व्यक्त करता हूँ ।

आज के इस कार्यक्रम में सम्मान प्राप्त करने वालों में रमेश कुमार पाण्डेय,एडवोकेट रविन्द्र कुमार त्रिपाठी, रामउजागीर पाण्डेय, उमेश पाण्डेय, देवेश श्रीवास्तव, ललितेश मिश्र,जय प्रकाश गुप्ता , संदीप मद्धेशिया, सूर्य नाथ सिंह , माधुरी मिश्रा,भाजपा जिला संयोजक/जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान, वृद्धाश्रम संचालक सिद्धार्थ गौतम,श्रीधर पाण्डेय, सन्नी उपाध्याय, राकेश मिश्र आदि को सम्मानित किया गया।

इसके अलावा विधायक ने उपस्थित तमाम गणमान्य व्यक्तियों एवं सम्मानित जनता–जनार्दन के प्रति अपना

अमूल्य समय देने के लिए मंच से हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया,और कहा कि लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि होती है। क्योकि जनता जिसको चाहे आसमान पर बिठा दे और जिसको चाहे फ़क़ीर बनाकर जमीन पर बिठा दे। यही हमारे भारतवर्ष के लोकतंत्र की सबसे बड़ी खूबसूरती है।

लाइव कैलेंडर

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  

LIVE FM सुनें