News17India

Online Latest Breaking News

राकेश दत्त त्रिपाठी व सच्चिदानंद पांडे ने भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अपनी पार्टी को छोड़ भाजपा की ग्रहण की सदस्यता 

सिद्धार्थनगर/दिनाँक 01अप्रैल 2024

राकेश दत्त त्रिपाठी व सच्चिदानंद पांडे ने भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर अपनी पार्टी को छोड़ भाजपा की ग्रहण की सदस्यता 

भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान की अध्यक्षता में फूल माला व गमछा पहनाकर किया स्वागत

आज जनपद जनपद सिद्धार्थनगर के भाजपा जिला कार्यालय पर दो अलग अलग पार्टी के ब्राह्मण नेता ने अपनी पार्टी की गलत नीतियों को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। आपको बता दें कि बसपा के नौगढ़ नगर पालिका के चैयरमैन प्रत्याशी राकेश दत्त त्रिपाठी तथा सच्चिदानंद पांडे कांग्रेस पार्टी से डुमरियागंज से विधानसभा प्रत्याशी ने अपने हजारों कार्यकर्ताओं तथा समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण किये। भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान ने दोनो नेताओं का फूल माला व पार्टी गमछा पहनाकर उनका स्वागत किया।

राकेश दत्त त्रिपाठी,सचिदानंद पाण्डेय तथा कुछ दिन पहले भाजपा ने शामिल हुए जिले के चर्चित एवं मशहूर डॉ चंद्रेश उपाध्याय ने संयुक्त बयान जारी कर अलग अलग अलग संबोधन कर बताया कि आज भाजपा का सिपाही बनकर अपने आपको काफी गौरान्वित महशूस कर रहा हूँ। उन्होंने जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान व सांसद जगदम्बिकापाल से कहा कि आपको हम भरोसा दिलाते हैं कि हम आपको पूर्वांचल में सबसे बड़े अंतर से जीत दिलाने का कार्य करूंगा।और वह जीत इतनी बड़ी होगी कि अभी तक आप सांसद बनकर जनपद के नेतृत्व करते थे, लेकिन हम सब आज अभी से आपको कैबिनेट मंत्री बनने की अग्रिम शुभकामना दे रहा हूँ। अबकी बार भारतीय जनता पार्टी के मुकाबले विपक्षी पार्टियां अपना प्रत्याशी नही घोषित कर सकी इससे यह विश्वास हो गया कि पूरी तरह यह लड़ाई एक तरफा दिखाई दे रहा है क्योकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है आज पीएम मोदी व मुख्यमंत्री योगी की डबल इंजन की सरकार देश और प्रदेश में हो रहे विकाश कार्यो के कारण जनता काफी खुश है,बिजली,पानी,सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य आदि के क्षेत्र में अभूतपूर्व विकास हुआ है। इसलिये सपा,बसपा,कांग्रेस को डर सता रहा कि हम किस मुद्दे को लेकर चुनाव में जनता के बीच जाऊंगा। क्योंकि आमजनमानस में सपा,बसपा, कांग्रेस इन तीनों पार्टियों का जनाधार धरातल पर शून्य है। इनकी तुष्टिकरण,भाई भतीजावाद, परिवारवाद की राजनीति से जनता ऊब चुकी है। जनता अब समझदार हो गई है अब ऐसे में जनता ने इन पार्टीयों के झूठे वादे को सिरे से खारिज कर दिया है।

तीनों नेताओं ने अपने संयुक्त बयान में मीडिया से प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि कांग्रेस सरकार के शासनकाल में भारत की अर्थव्यवस्था 11 वे नम्बर पर थी,आज पीएम मोदी के कुशल नीतियों के कारण मात्र 9सालों में भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। पूरी दुनियां में भारत का जीडीपी सबसे बेहतर है। आज भारत का विकाश ग्रोथ 7.5% है। आज देश जिस तेजी से विकास के तरफ अग्रसर है पूरे विश्व की निगाहें भारत पर टिकी है। पहले हम कहते थे कि अमेरिकी, जापान,रूस, फ्रांस, जर्मनी, इटली आदि देश हमारे दोस्त हैं,लेकिन पीएम मोदी के नेतृत्व में विश्व के सारे बड़े नेता वैश्विक मंच से बड़े गर्व से कहते हैं कि भारत हमारा दोस्त है यह सबसे बड़ा बदलाव देश के अंदर आया है।

प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि पिछले 500 सालों से हम अपने ही देश में अपने आराध्य प्रभु श्रीराम के लिए कानूनी प्रक्रिया से लड़ाई लड़कर कोर्ट के फैसले से भव्य राम मंदिर बनाने का कार्य किसी सरकार ने किया तो वह केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने किया है। रामलला वर्षों से टेंट में विराजमान थे तब सपा,बसपा, कांग्रेस के लोग राम के पैदा होने का प्रमाण मांगते थे/उनके अस्तित्व पर सवाल करते थे। आज हमारे आराध्य प्रभु श्रीराम का भव्य राम मंदिर अयोध्या में विग्रह करने का कार्य कोई किया है तो वह केंद्र की मोदी व उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है।

संयुक्त बयान द्वारा मीडिया को बताया कि आज हर गरीब परिवार को 5लाख का आयुष्मान स्वास्थ्य कार्ड,80करोड़ लोगों को कोरोना काल से लगातार मुफ्त राशन देने कार्य हो या हर घर स्वच्छ पीने का पानी हो या उज्जवला गैस योजना देने कार्य हो या शौचालय देने का कार्य यह सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है। प्रदेश के हर जिले में बिना किसी भेदभाव के बिजली 24 घंटे आती है।पूर्व की सरकारों में रात पाली/दिन पाली में बिजली दिया जाता था लेकिन आज प्रदेश के किसी भी जिले में बिना भेदभाव के शहरों में 24घंटे,तहसील स्तर पर 20घंटे तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 18घंटे निर्विवाद विजली सप्लाई प्रदेश की सरकार द्वारा अनवरत जारी है। प्रदेश की योगी आदित्यनाथ की नेतृत्व में जब भाजपा सरकार आई तो प्रदेश के हर जनपद में मेडिकल कालेज बनाने का कार्य किया।दृढ़ इच्छाशक्ति से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही बच्चों में फैलने वाली इंसेफ्लाइटिस/जापानी बुखार मस्तिष्क ज्वर जैसी गंभीर बीमारी से पिछले 6सालों में पूरी तरह से काबू करने का कार्य किया तो वह भाजपा सरकार आने के बाद खत्म हुआ,नहीं तो इस जानलेवा बीमारी से पूरे पूर्वांचल के कितने मासूम काल के गाल में समा जाते थे।

इस मौके पर डुमरियागंज लोकसभा प्रभारी समीर त्रिपाठी, जगदम्बिकापाल, अभिषेक पाल,डॉ चंद्रेश उपाध्याय,रिंकु पाल में अलावा हजारों कार्यकर्ता मौके पर उपस्थित रहे।

लाइव कैलेंडर

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  

LIVE FM सुनें