News17India

Online Latest Breaking News

शोहरतगढ़ विधायक ने 01वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर शीर्ष नेतृत्व व क्षेत्रवासियों को दी बधाई..

सिद्धार्थनगर-शोहरतगढ़/दिनाँक 10 मार्च 2023

शोहरतगढ़ विधायक ने 01वर्ष का सफल कार्यकाल पूर्ण होने पर शीर्ष नेतृत्व व क्षेत्रवासियों को दी बधाई..

शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने कहा कि वर्ष 2022 मार्च महीने की आज 10 तारीख को भाजपा/अपना दल (एस) निषाद पार्टी के बैनर तले जनता ने अपना अमूल्य मत देकर शोहरतगढ़ से अपना जनप्रतिनिधि चुना था। इसके लिए हम राष्ट्रीय अध्यक्षा व भारत सरकार में कैबिनेट मंत्री श्रीमती अनुप्रिया पटेल एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आशीष पटेल को हृदय से धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ कि उन्होंने मुझ पर भरोसा और विश्वास जताकर हमें अपनी पार्टी की ओर से जनप्रतिनिधि बनने का मौका दिया।आज उत्तर-प्रदेश के यशस्वी व उपयोगी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के कुशल नेतृत्व वाली सरकार का सफल एक साल पूर्ण होने पर सभी प्रदेशवासियों को हमारी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ देता हूँ।

शोहरतगढ़ विधायक ने कहा कि इस एक साल के भीतर प्रदेश के बहुमुखी विकास तथा शिक्षा, रोजगार, व्यापार, शांति तथा सामाजिक विकास के कई स्वर्णिम अध्याय लिखा गया। अपना दल (एस), बीजेपी एवं निषाद पार्टी के मजबूत गठबंधन से चलने वाली सरकार आने वाले सालों में भी ऐसे ही विकास और विश्वास के परचम को लहराता रहे इसकी मंगल कामना करता हूँ।उन्होंने कहा कि आज का दिन हमारे लिए और हमारे अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते हमने भी एक साल पूरा किया है।

विधायक शोहरतगढ़ ने कहा हम अपने विधानसभा क्षेत्र के चौतरफ़ा विकास हेतु अपने किये गये वादों के साथ पिछले एक साल से कार्यरत हूँ और इस क्रम में हमने देवतुल्य जनता-जनार्दन के हित में आवश्यक सभी विकासकार्यों का क्रियान्वयन कराया। मुझे ख़ुशी है कि हमारे क्षेत्र के विकास हेतु हमारे द्वारा अनुमोदित विभिन्न विकास कार्यों को शासन-प्रशासन स्तर पर भी प्राथमिकता से संज्ञान में लेकर प्रतिपादित किया गया।

उन्होंने कहा कि हम महीनें का अधिकतम समय अपने क्षेत्र में व्यतीत किया और इस दौरान हमारे संज्ञान में आने वाले जन समस्याओं ( स्वास्थ,शिक्षा, रोजगार, व्यापार, खेलकूद,बिजली, सड़क, परिवहन आदि) से संबंधित सभी मुद्दों का समाधान किया। चाहे वो लगभग दो दर्जनों सड़कों का निर्माण व मरम्मत का कार्य हो या फिर मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से आर्थिक धनराशि प्रदान कराना हो, क्षेत्र में बाढ़ की समस्या के दौरान राहत-बचाव कार्य में जुटकर पीड़ितों की सेवा करना हो।

विधायक ने बताया की अपने एक साल के कार्यकाल में शासन-प्रशासन स्तर से लेकर केंद्र और राज्य के विभिन्न मंत्रालयों तक पहुँचकर अपने क्षेत्र व जनता-जनार्दन के हित के लिए कई योजनाओं तथा विकास कार्यों को संपादित करने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि मैं बड़ा ख़ुश-किस्मत हूँ कि मुझे एक ऐसे क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला है जहाँ मुझे अप्रतिम स्नेह, प्यार और आशीर्वाद मिलता है। विधायक ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि अपनी राजनीतिक गतिविधियों के साथ-साथ सामाजिक और व्यक्तिगत रुप से भी मैं अपने जनपद और अपने विधानसभा क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक जुड़ा रहूँगा।

लाइव कैलेंडर

March 2024
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

LIVE FM सुनें