News17India

Online Latest Breaking News

क्रीड़ा भारती गोरक्ष प्रान्त की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक मुख्य अतिथि डॉ रजत दीक्षित की उपस्थिति में हुई सम्पन्न–अरुण प्रजापति

गोरखपुर दिनाँक 21 अगस्त 20022

क्रीड़ा भारती गोरक्ष प्रान्त की प्रांतीय कार्यकारिणी की बैठक मुख्य अतिथि डॉ रजत आदित्य दीक्षित की उपस्थिति में हुई सम्पन्न

जनपद गोरखपुर में आज क्रीड़ा भारती के गोरक्ष प्रान्त के कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न हुई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में डॉ रजत आदित्य दीक्षित (अखिल भारतीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं क्रीड़ा भारती के पूर्वी क्षेत्र के क्षेत्रीय संगठन मंत्री ) ने क्रीड़ा भारती द्वारा भारतीय खेलों के प्रोत्साहन एवं प्रगति के बारे में आम जन की भागीदारी सुनिश्चित करवा कर खिलाड़ियों में स्वयं के साथ साथ राष्ट्र के लिये खेलने के लिये प्रेरित करने की आवश्यकता पर बल दिया। पूर्वी क्षेत्र में आगामी वर्ष में 5000 क्रीड़ा केंद्रों की अवस्थापना के लक्ष्य में क्रीड़ा भारती के लोगो को जुटने का भी आह्वान किया।

क्रीड़ा भारती के जनपद स्तरीय विस्तार के क्रम में मातृशक्ति प्रमुख, युवा प्रमुख, सूर्य नमस्कार प्रमुख ,दिव्यांग आयाम प्रमुख एवं योग प्रमुख के पद और भी समाज में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले स्वच्छ एवं आइकॉन मॉडल के लोगो को दायित्व दे विभिन्न नए पदों के भी गठन पर भी बल देने का आह्वान किया। डॉ रजत आदित्य दीक्षित ने आगामी दिसंबर माह में लखनऊ में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन में अभी से जुट जाने का भी आह्वान किया।

कार्यक्रम में गोरक्ष प्रान्त के 10 जनपद से आये जिलाध्यक्ष एवं जिला मंत्री ने भी अपनी कार्यवृति से सभा को अवगत कराया तथा प्रान्त के वृति को वी एन मिश्रा प्रान्त मंत्री ने पेश किया । कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रान्त के अध्यक्ष, गोरक्ष प्रान्त डॉ अरुण कुमार प्रजापति ने संगठन द्वारा अब तक एवं भावी योजनाओ ने विस्तार से प्रकाश डाला।

जिला मंत्री सिद्धार्थ नगर कैलाश मणि त्रिपाठी के संचालन में सम्पन्न हुए कार्यक्रम में प्रान्त मंत्री बैजनाथ मिश्रा, प्रान्त सह मंत्री सुरेंद्र प्रान्त कार्यकारिणी सदस्य अरुण कुमार त्रिपाठी, पंकज पासवान ,योग प्रमुख महेश कुमार, सुरेंद्र सिंह ,जिला संयोजक गोरखपुर डॉ वैभव मणि त्रिपाठी, प्रान्त उपाध्यक्ष विनोद सिंह ,अनिल कुमार मिश्रा, श्रीराम यादब, अनूप कुमार शुक्ल,सुनील सिंह ,चंद्र भानु,सत्य प्रकाश तिवारी, चिन्मयानंद मल्ल, राम सिंह अभय प्रताप आदि उपस्थित रहे ।।

लाइव कैलेंडर

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  

LIVE FM सुनें