News17India

Online Latest Breaking News

लखनऊ :- मरमेड स्टूडियो ने शुरू किया “एक्टिंग का भूत” फिल्म का प्रोडक्शन…

लखनऊ :- मरमेड स्टूडियो ने शुरू किया “एक्टिंग का भूत” फिल्म का प्रोडक्शन…

लखनऊ, 10 नवंबर 2021

मशहूर फ़िल्म डायरेक्टर शशांक कुमार का लेटेस्ट प्रोजेक्ट ‘एक्टिंग का भूत’ का मुहूर्त 10 नवंबर को रेनेसां होटल, लखनऊ में हुआ। मुहूर्त में मुख्य अतिथि कानून मंत्री, उत्तर प्रदेश सरकार बृजेश पाठक, भाजपा के विधायक सुरेश चंद्र तिवारी, ओएसडी सीएम अभिषेक कौशिक, मीडिया सलाहकार-उत्तर प्रदेश सरकार शलभमणि त्रिपाठी मौजूद रहें।

फिल्म “एक्टिंग का भूत” में अभिनेता अहम शर्मा और अभिनेत्री रजनी कटियार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अहम शर्मा ने पौराणिक नाटक महाभारत में कर्ण की भूमिका निभाई है, साथ ही भारतीय टीवी धारावाहिकों में भी कई रोल अदा किए हैं, जैसे ब्रह्मराक्षस में ऋषभ श्रीवास्तव और विक्रम बेताल की रहस्य गाथा में विक्रमादित्य का किरदार निभया है। अभिनेता अहम शर्मा ने ब्लू ऑरेंज, ये जो मोहब्बत है, और 1962, माई कंट्री लैंड जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है, जो कान फिल्म समारोह में प्रदर्शित हुई थी। वहीं अभिनेत्री रजनी कटियार इससे पहले मनोज नारायण चौधरी द्वारा निर्मित फिल्म ‘मोस्ट कॉमन “बुड़बक” में अभिनय कर चुकी हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में होने जा रही है।

शशांक कुमार ने फिल्म जगत के विभिन्न दिग्गजों के निर्देशन और प्रोडक्शन के साथ काम करने के बाद, दर्शकों को बेहतर कंटेंट देने के उद्देश्य से खुद के बैनर मरमेड स्टूडियो की स्थापना की है। निर्माता, मनोज नारायण चौधरी अपने हर प्रोजेक्ट में बेहद कुशलता से काम करते हैं। वे खुद एक लेखक है, वह हाथ में दिए गए असाइनमेंट को बखबूबी समझते हैं, जिससे अभिनय करने वाले एक्टर अपनी भूमिका में काफी सहजता से काम कर पाते हैं।

मरमेड स्टूडियो ने उनके गुणों को भुनाने और उन्हें अपने प्रोजेक्ट के निर्माता के रूप में लाने का फैसला किया है। यह प्रोजेक्ट संगीत निर्देशक कुणाल द्वारा सह-निर्मित है, और फिल्म के लेखक काशी कश्यप और अभिषेक शशि कुमार हैं।

मरमेड स्टूडियो एक मास मीडिया और एंटरटेनमेंट कंपनी है जो समान विचारधारा वाले और उत्साही लोगों को एक छत के नीचे जोड़ने का काम करती है, ताकि दर्शकों को एक स्वच्छ और निर्विवाद मनोरंजन प्रदान किया जा सके और नई और आने वाली पीढ़ी की प्रतिभा को लाने का अच्छा अवसर मिल सके।

लाइव कैलेंडर

April 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
2930  

LIVE FM सुनें