News17India

Online Latest Breaking News

रा0पं0प्र0सं0 के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एवम दिनेश मिश्रा की संस्तुति पर रविशंकर अग्निहोत्री को कानपुर नगर का जिला अध्यक्ष नामित किया जाता है

रा0पं0प्र0सं0 के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष एवम दिनेश मिश्रा की संस्तुति पर रविशंकर अग्निहोत्री को कानपुर नगर का जिला अध्यक्ष नामित किया जाता है

राष्ट्रीय पंचायतीराज प्रधान संगठन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष उत्तरप्रदेश श्रीकौशल किशोर पाण्डेय, मदन पाण्डेय पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा कानपुर देहात,रामकुमार द्विवेदी पूर्व जिला पंचायत सदस्य, एवम कानपुर देहात के जिला संयोजक दिनेश मिश्रा की संस्तुति पर रविशंकर अग्निहोत्री उर्फ लाला अग्निहोत्री ग्राम प्रधान हथेई विकाशखण्ड-पतारा को जिला कानपुर नगर का राष्ट्रीय पंचायतीराज प्रधान संगठन का जिला अध्यक्ष नामित किया जाता है। यह मनोनयन कानपुर देहात के जिला संयोजक दिनेश मिश्रा की संस्तुति पर किया जाता है।

रविशंकर अग्निहोत्री उर्फ लाला अग्निहोत्री
के लगन,निष्ठा एवम समर्पण भाव को देखते हुए राष्ट्रीय पंचायतीराज ग्राम प्रधान संगठन यह आशा व विश्वाश के साथ इस जिम्मेदारी का दायित्व आपको सौप रहे है कि आपके नेतृत्व में ग्राम प्रधान संगठन के जिला एवम ब्लॉक को मजबूती मिलेगी। और आप संगठन से जुड़े लोगों का मार्गदर्शन देकर नई दिशा प्रदान करेंगे। आप संगठन के बीच समन्वय स्थापित करेंगे, आप हर तरह से संगठन का सहयोग करेंगे। आपके देखरेख में क्षेत्र का संपूर्ण विकाश होगा।

रविशंकर अग्निहोत्री उर्फ लाला अग्निहोत्री से
पंचायतीराज प्रधान संगठन यह आशा करता है कि आप एक माह के भीतर संगठन का विस्तार व सदस्यता अभियान चलाकर ब्लॉक की कमिटियां गठित करने में संगठन को सहयोग प्रदान करेगे।

आपके उज्ज्वल भविष्य की राष्ट्रीय पंचायतीराज प्रधान संगठन की तरफ से शुभकामना एवम बधाई दी जाती है

(द्वारा प्रेस विज्ञप्ति:-)
राष्ट्रीय पंचायतीराज कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रधान संगठन श्रीकौशल किशोर पाण्डेयजी…

विजयकुमारमिश्रा प्रदेश मीडिया प्रभारी / राष्ट्रीय पंचायतीराज कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष ग्राम प्रधान संगठन

लाइव कैलेंडर

March 2024
M T W T F S S
 123
45678910
11121314151617
18192021222324
25262728293031

LIVE FM सुनें